+91 8882 540 540  

Namaste!

हमारे बारे में

राशि रत्‍नों की बढ़ती मांग ने बाजार को नकली और ट्रीटेड रत्‍नों से भर दिया है। इसका सबसे बड़ा नुकसान उन्‍हें उठाना पड़ रहा है जो वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार अपने कष्‍टों से बाहर निकलने के लिए रत्‍नों को धारण करते हैं। इस स्थिति को देखकर इस कारोबार में अपने 15 सालों के अनुभव का लाभ ऐसे लोगों को देने के उद्देश्‍य से जेम्‍सविधि.कॉम (GemsVidhi.com) की नीव रखी गई।

जेम्‍सविधि.कॉम एक ऐसा ई-कॉमर्स पोर्टल है जहां अनुभवी ज्‍योतिषियों और रत्‍न विशेषज्ञों की एक टीम आपकी सहायता के लिए हमेशा तत्‍पर है। जेम्‍सविधि.कॉम सिर्फ प्राकृतिक, अनट्रीटेड, सर्टिफाइड और शत्-प्रतिशत ज्‍योतिषीय महत्‍व वाले रत्‍नों के लिए ही जाना जाता है।

जेम्‍सविधि.कॉम अकेली ऐसी ई-कॉमर्स वेबसाइट है जिसके पास कंटेट राइटर्स की एक ऐसी टीम है जो अनुभवी ज्‍योतिषाचार्यों के दिशा-निर्देश में अपने उपभोक्‍ताओं को रत्‍नों की दुनिया से परिचित कराने के उद्देश्‍य से काम कर रही है। हमारा उद्देश्‍य सिर्फ रत्‍नों को बेचना ही नहीं है बल्‍कि लोगों को रत्‍नों के प्रभाव, दुष्‍प्रभाव आदि के विषय में लोगों को जागरूक करना भी है।

हम अपने उपभोक्‍ताओं की संतुष्‍टि और उनके उद्देश्‍य की पूर्ती को ही अपना लक्ष्‍य मानते हैं और इसी आधार पर हमने अपनी कार्यप्रणाली का निर्धारण भी किया है जिससे उपभोक्‍ताओं की हर जिज्ञासा को शांत कर उन्‍हें लाभ पहुंचाया जा सके।